सबसे ज्यादा पैसे देने वाला ऐप 2023 फ्री डॉउनलोड (रोज ₹1000)

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका एक नए आर्टिकल में, अगर आप यह जानना चाहते हैं Sabse Jyada Paise Dene Wala App तो यह आर्टिकल आप सभी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस आर्टिकल में हम आपको बतायेंगे Free Me Paisa Dene Wale App जिनके द्वारा आप कुछ कमाई कर सकते हैं।

हाल के वर्षों में, डिजिटल भुगतान ऐप का उपयोग भारत में तेजी से लोकप्रिय हुआ है, और अधिक से अधिक लोग कैशलेस लेनदेन का विकल्प चुन रहे हैं। इस संबंध में, विभिन्न मोबाइल ऐप सामने आए हैं जो कैशबैक पुरस्कार, छूट और अन्य प्रोत्साहनों सहित अपने उपयोगकर्ताओं को सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं

अगर आप इस आर्टिकल अंत तक ध्यान से पढते हैं तो आपको Sabse Jyada Paisa Kamane Wala App की जानकारी पूरे विस्तार के साथ बतायेंगे ताकि आपको सबसे ज्यादा पैसे देने वाला ऐप ढुंढने में किसी प्रकार की समस्या ना आए तो चलिए दोस्तों आर्टिकल को शुरू करते हैं।

Sabse Jyada Paise Dene Wala App

अगर आप अपने स्मार्ट फ़ोन में पैसे कमाने चाहते हैं  तो हम आपके लिए 2023 की बेस्ट से बेस्ट एप्लिकेशन आपके लिए लेकर आए हैं जो पहले हमारे द्वारा जांच ली गई है हम उसी एप्लिकेशन के बारे में बतायेंगे। आज हम इस आर्टिकल में आपको Free Me Paisa Dene Wala के बेस्ट एप्लिकेशन आपके साथ सांझा करेंगे।

Free Me Paise Dene Wala App

अगर आप Free Me Paisa Dene Wala एप्लिकेशनों पर कुछ कार्य करते हैं तो आप सभी अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। अगर आप हमारे द्वारा नीचे बताए गए Sabse Jyada Paise Dene Wala App पर मेहनत करते हैं तो आप अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। चलिए इनके विषय में एक-एक करके विस्तृत रूप से जानते हैं।

सबसे ज्यादा पैसे देने वाला ऐपरोज की कमाई
TaskBucks App400 से 500 रूपये
Rozdhan App700 से 1000 रूपये
Swagbucks App300 से 350 रूपये
Earnkaro App500 से 600 रूपये
Pocket Money App200 से 300 रूपये
The Panel Station App199 से 250 रूपये
Google Opinion Rewards App300 से 350 रूपये
Chingari Appएक हजार से डेढ हजार रूपये
Cashkaro App450 से 750 रूपये
Mall91 App200 से 400 रूपये
CashBoss App300 से 500 रूपये
Google Pay App200 से 300 रूपये
Amazon App1500 से दो हजार रूपये
Instagram App3 से 5 हजार रूपये
Frizza App250 से 500 रूपये

#1. TaskBucks App

TaskBucks एक एंड्रॉइड Sabse Jyada Paise Dene Wala App है, जो यूजर्स को विभिन्न Task पूरा करने के पैसे देता है। इस ऐप का इस्तेमाल करके यूजर्स मोबाइल रिचार्ज, बिल पेमेंट, और वाउचर अर्न कर सकते हैं।

इस ऐप को इस्तेमाल करने के लिए निम्नलिखित स्टेप फोलो करें-

  • सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर ओपन करके TaskBucks ऐप डाउनलोड करना होगा।
  • ऐप डाउनलोड होने के बाद, आपको रजिस्टर करना होगा।
  • रजिस्ट्रेशन के लिए आप अपना मोबाइल नंबर एंटर करें और वेरिफिकेशन कोड एंटर करके अपना अकाउंट क्रिएट करें।

TaskBucks ऐप में आपको विभिन्न टास्क दिए जाते हैं जैसे कि सर्वे पूरा करना, ऐप्स डाउनलोड करना, क्विज़ खेलना, और रेफरल प्रोग्राम जॉइन करना। आपको टास्क में पूरा करने के पॉइंट मिलते हैं।

जब आप TaskBucks ऐप में पॉइंट्स जमा कर लेंगे, तो आप पॉइंट्स को मोबाइल रिचार्ज के लिए रिडीम कर सकते हैं। इसके अलावा, आप अमेज़न वाउचर और पेटीएम कैश भी कमा सकते हैं।

Read More: फ्री ब्लॉग कैसे बनाये और पैसे कैसे कमाए

#2. Rozdhan App

Rozdhan ऐप पैसे कमाने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है Rozdhan एक Sabse Jyada Paise Dene Wala लघु वीडियो, मीम्स और एक सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म जैसी सुविधाएं भी प्रदान करता है जहां उपयोगकर्ता दूसरों के साथ जुड़ सकते हैं और अपने विचारों और विचारों को साझा कर सकते हैं। उपयोगकर्ता अपनी कमाई को बैंक हस्तांतरण या मोबाइल रिचार्ज के माध्यम से भुना सकते हैं।

इसके अलावा, आप मुफ्त गेम भी खेल सकते हैं और जीतने पर पुरस्कार अर्जित कर सकते हैं। वेलकम बोनस के रूप में, सभी नए उपयोगकर्ताओं को साइन अप करने पर ₹50 प्राप्त होंगे। कुछ तत्काल नकद कार्यों को पूरा करके, आप अतिरिक्त ₹300 कमा सकते हैं, जिसे आप केवल 2 दिनों के भीतर निकाल सकते हैं।

Rozdhan ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं:

  • अपने Android डिवाइस पर Google Play Store या अपने iOS डिवाइस पर ऐप स्टोर पर जाएं।
  • सर्च बार में, “Rozdhan” टाइप करें और एंटर दबाएं।
  • सर्च रिजल्ट में Rozdhan ऐप दिखाई देगा। इस पर क्लिक करें।
  • डाउनलोड और Install प्रक्रिया शुरू करने के लिए “इंस्टॉल करें” बटन पर क्लिक करें।
  • ऐप इंस्टॉल हो जाने के बाद, आप इसे खोल सकते हैं और अपने मोबाइल नंबर का उपयोग करके खाता बना सकते हैं।
  • अपना खाता सेट करने के लिए ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करें और विभिन्न कार्यों और गतिविधियों को करके पैसा कमाना शुरू करें।

#3. Swagbucks App

Swagbucks एक लोकप्रिय ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जो उपयोगकर्ताओं को विभिन्न ऑनलाइन गतिविधियों जैसे सर्वेक्षण करने, वीडियो देखने, वेब पर खोज करने और ऑनलाइन खरीदारी करने के लिए Free Me Paise अर्जित करने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता “Swagbucks” Token जमा कर सकते हैं, जिन्हें नकद, गिफ्ट कार्ड या अन्य तरीकों से रीडिम किया जा सकता है।

Swagbucks शामिल होने के लिए स्वतंत्र है, और उपयोगकर्ता सरल कार्यों को पूरा करके पुरस्कार अर्जित कर सकते हैं, जैसे कि सर्वेक्षणों का उत्तर देना, वीडियो देखना और गेम खेलना। प्लेटफॉर्म अमेज़न, वॉलमार्ट और टारगेट जैसे लोकप्रिय ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं पर खरीदारी के लिए कैशबैक पुरस्कार भी प्रदान करता है।

  • अपने पसंदीदा वेब ब्राउज़र का उपयोग करके स्वागबक्स वेबसाइट (www.swagbucks.com) पर जाएँ।
  • होमपेज पर “अभी जुड़ें” बटन पर क्लिक करें।
  • अपना ईमेल पता प्रदान करके और एक पासवर्ड बनाकर एक नया खाता बनाएँ, या आप अपने फेसबुक या Google खाते का उपयोग करके साइन अप कर सकते हैं।
  • एक बार जब आप साइन अप कर लेते हैं, तो आप विभिन्न ऑनलाइन गतिविधियों को पूरा करके स्वागबक्स कमाना शुरू कर सकते हैं, जैसे कि सर्वेक्षण करना, वीडियो देखना और ऑनलाइन खरीदारी करना।
  • अपने Swagbucks को रिडीम करने के लिए, Swagbucks Rewards Store पर जाएं और इच्छित पुरस्कार चुनें।

स्वैगबक्स के पास ऐप स्टोर और गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड करने के लिए एक मोबाइल ऐप भी उपलब्ध है, जो उपयोगकर्ताओं को चलते-फिरते स्वैगबक्स कमाने की अनुमति देता है। ऐप डाउनलोड करने के लिए, इन चरणों का पालन करें:

  • ऐप स्टोर (iOS डिवाइस के लिए) या Google Play Store (एंड्रॉइड डिवाइस के लिए) पर जाएं।
  • सर्च बार में “Swagbucks” खोजें।
  • अपने डिवाइस पर ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करें।
  • अपने स्वागबक्स खाते का उपयोग करके साइन इन करें और पुरस्कार अर्जित करना प्रारंभ करें।

#4. Earnkaro App

Earnkaro एक भारतीय कैशबैक और एफिलिएट मार्केटिंग प्लेटफॉर्म है जो उपयोगकर्ताओं को संबद्ध लिंक के माध्यम से उत्पादों और सेवाओं को बढ़ावा देकर Free Me paise कमाने की अनुमति देता है। प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से की गई उनकी खरीदारी पर उपयोगकर्ताओं को कैशबैक पुरस्कार प्रदान करने के लिए, Amazon, Flipkart, Myntra, और अन्य सहित विभिन्न ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं के साथ प्लेटफ़ॉर्म पार्टनरशिप।

Earnkaro का उपयोग करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को प्लेटफ़ॉर्म पर एक खाते के लिए साइन अप करना होगा और उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए अपने स्वयं के संबद्ध लिंक बनाने होंगे। जब कोई लिंक पर क्लिक करता है और खरीदारी करता है, तो उपयोगकर्ता कमीशन या कैशबैक पुरस्कार अर्जित करता है। प्लेटफ़ॉर्म विभिन्न प्रकार के टूल और संसाधन प्रदान करता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को सोशल मीडिया साझाकरण और वेबसाइट एकीकरण सहित अपने सहबद्ध लिंक बनाने और बढ़ावा देने में मदद मिलती है।

Earnkaro भारत में लोगों के लिए अपने पसंदीदा उत्पादों और सेवाओं का प्रचार करके अतिरिक्त आय अर्जित करने का एक लोकप्रिय तरीका बन गया है। Earnkaro एप को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फोलो करें-

  • अपने Android डिवाइस पर Google Play Store या अपने iOS डिवाइस पर ऐप स्टोर पर जाएं।
  • सर्च बार में “Earnkaro” खोजें।
  • सर्च रिजल्ट्स में से Earnkaro ऐप चुनें।
  • ऐप को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए “इंस्टॉल करें” या “Get” बटन पर क्लिक करें।
  • ऐप इंस्टॉल हो जाने के बाद, इसे खोलें और एक नया खाता बनाएं या अपने मौजूदा खाते में लॉग इन करें।

आप अपने कंप्यूटर या मोबाइल ब्राउज़र पर Earnkaro वेबसाइट पर जा सकते हैं और अपने डिवाइस पर ऐप प्राप्त करने के लिए “डाउनलोड ऐप” बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

#5. Pocket Money App

Pocket Money एक Sabse Jyada Paise Dene Wala App है जो एंड्रॉइड और IOS दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। यह एक लोकप्रिय ऐप है जो उपयोगकर्ताओं को वीडियो देखने, गेम खेलने, सर्वेक्षण पूरा करने और अन्य सरल कार्यों को पूरा करके फ्री मोबाइल रिचार्ज, पेटीएम कैश और अन्य पुरस्कार अर्जित करने की अनुमति देता है। नीचे बताया गया है कि आप Pocket Money ऐप को कैसे डाउनलोड और उपयोग कर सकते हैं:

  • अपने Android डिवाइस पर Google Play Store या अपने iOS डिवाइस पर ऐप स्टोर पर जाएं।
  • सर्च बार में “पॉकेट मनी” खोजें।
  • खोज परिणामों से Pocket Money ऐप चुनें।
  • ऐप को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए “इंस्टॉल करें” या “गेट” बटन पर क्लिक करें।
  • ऐप इंस्टॉल हो जाने के बाद, इसे खोलें और एक नया खाता बनाएं या अपने मौजूदा खाते में लॉग इन करें।
  • उपलब्ध प्रस्तावों के माध्यम से ब्राउज़ करें और मुफ्त मोबाइल रिचार्ज, पेटीएम कैश और अन्य पुरस्कार अर्जित करने के लिए कार्यों को पूरा करना शुरू करें।

आप ऐप को अपने दोस्तों को भी रेफर कर सकते हैं और अतिरिक्त पुरस्कार अर्जित कर सकते हैं।

पॉकेट मनी ऐप एक वैध ऐप है जिसका उपयोग लाखों उपयोगकर्ता मुफ्त मोबाइल रिचार्ज और अन्य पुरस्कार अर्जित करने के लिए करते हैं।

#6. The Panel Station App

पैनल स्टेशन एक वैध ऑनलाइन सर्वेक्षण मंच है जो उपयोगकर्ताओं को बाजार अनुसंधान सर्वेक्षणों में भाग लेकर पुरस्कार अर्जित करने की अनुमति देता है। नीचे बताया गया है कि आप कैसे साइन अप कर सकते हैं और पैनल स्टेशन का उपयोग कर सकते हैं और सबसे ज्यादा कमा सकते हैं :-

  • पैनल स्टेशन की वेबसाइट पर जाएं या Google Play Store या ऐप स्टोर से मोबाइल ऐप डाउनलोड करें।
  • अपना ईमेल पता, नाम, जन्म तिथि और अन्य आवश्यक विवरण प्रदान करके एक नए खाते के लिए साइन अप करें।
  • साइन अप करने के बाद, आप अंक अर्जित करने के लिए सर्वेक्षण लेना शुरू कर सकते हैं।
  • अधिक प्रासंगिक सर्वेक्षणों से मिलान करने और अतिरिक्त अंक अर्जित करने में सहायता के लिए अपने प्रोफ़ाइल सर्वेक्षणों को पूरा करें।
  • एक बार जब आपके पास पर्याप्त अंक जमा हो जाते हैं, तो आप उन्हें उपहार वाउचर, पेपैल कैश या प्रीपेड डेबिट कार्ड जैसे विभिन्न पुरस्कारों के लिए रिडीम कर सकते हैं।

#7. Google Opinion Rewards App

Google Opinion Rewards एप्लिकेशन Android और iOS दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध एक मोबाइल ऐप है जो आपको सर्वेक्षणों में भाग लेकर Google Play क्रेडिट अर्जित करने की अनुमति देता है। यहां बताया गया है कि आप Google विचार पुरस्कार का उपयोग कैसे कर सकते हैं:

  • Google विचार पुरस्कार ऐप को Google Play Store या ऐप स्टोर से डाउनलोड करें।
  • ऐप खोलें और अपने Google खाते से साइन इन करें।
  • अपने बारे में कुछ मूलभूत जानकारी प्रदान करके प्रारंभिक सेटअप पूरा करें।
  • सर्वेक्षणों के उपलब्ध होने की प्रतीक्षा करें। आपके लिए कोई नया सर्वेक्षण उपलब्ध होने पर आपको एक सूचना प्राप्त होगी।
  • सवालों का ईमानदारी से जवाब देकर सर्वे पूरा करें। सर्वेक्षण आमतौर पर व्यवसायों, उत्पादों या सेवाओं के साथ आपके हाल के अनुभवों के बारे में पूछते हैं।
  • एक बार जब आप एक सर्वेक्षण पूरा कर लेते हैं, तो आप Google Play क्रेडिट अर्जित करेंगे, जिसका उपयोग Google Play Store से ऐप, गेम, मूवी, किताबें और बहुत कुछ खरीदने के लिए किया जा सकता है।

#8. Chingari App

Chingari एक सोशल वीडियो शेयरिंग ऐप है जो उपयोगकर्ताओं को लघु वीडियो बनाने और साझा करने और ट्रेंडिंग सामग्री खोजने की अनुमति देता है। यह एक मेड-इन-इंडिया ऐप है और इसे 2020 में TikTok के विकल्प के रूप में लॉन्च किया गया था। यहां बताया गया है कि आप चिंगारी का उपयोग कैसे कर सकते हैं और फ्री में पैसे कमा सकते हैं:

  • चिंगारी ऐप को गूगल प्ले स्टोर या ऐप स्टोर से डाउनलोड करें।
  • ऐप खोलें और अपना फ़ोन नंबर या Facebook, Twitter, या Google जैसे सोशल मीडिया खाते प्रदान करके एक नया खाता बनाएँ।
  • एक बार जब आप साइन अप कर लेते हैं, तो आप ऐप को एक्सप्लोर करना शुरू कर सकते हैं और नई सामग्री खोज सकते हैं।
  • आप नीचे के मेनू बार से “बनाएँ” विकल्प का चयन करके अपने खुद के वीडियो बना सकते हैं और रिकॉर्डिंग शुरू कर सकते हैं।
  • आप अपने वीडियो को अपने फ़ॉलोअर्स या व्यापक चिंगारी समुदाय के साथ साझा करने से पहले उनमें विभिन्न प्रभाव, फ़िल्टर और संगीत जोड़ सकते हैं।
  • आप अन्य उपयोगकर्ताओं का भी अनुसरण कर सकते हैं, उनके वीडियो को पसंद कर सकते हैं, उनकी पोस्ट पर टिप्पणी कर सकते हैं, और उन्हें अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा कर सकते हैं।

लाइक्स, फोलो आदि के आपको एप में coins दिए जाते हैं जब 1000 coins हो जाते हैं तो वो 1₹ के समान हो जाते हैं और इस प्रकार आप Chingari एप से फ्री में पैसे कमा सकते हैं।

#9. Cashkaro App

Cashkaro एक कैशबैक और कूपन वेबसाइट है जो उपयोगकर्ताओं को लोकप्रिय ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर ऑनलाइन खरीदारी के लिए कैशबैक पुरस्कार अर्जित करने की अनुमति देती है। यहां बताया गया है कि आप कैशकरो का उपयोग कैसे कर सकते हैं:

  • Cashkaro वेबसाइट पर जाएं या गूगल प्ले स्टोर या ऐप स्टोर से कैशकरो मोबाइल ऐप डाउनलोड करें।
  • अपना ईमेल पता और अन्य आवश्यक विवरण प्रदान करके एक नया खाता बनाएँ।
  • एक बार जब आप साइन अप कर लेते हैं, तो कैशकरो पर उपलब्ध स्टोर्स की सूची ब्राउज़ करें और उस स्टोर का चयन करें जहां आप खरीदारी करना चाहते हैं।
  • “कैशबैक प्राप्त करें” बटन पर क्लिक करें, और आपको स्टोर की वेबसाइट पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा।
  • आप सामान्य रूप से खरीदारी करें और अपनी खरीदारी पूरी करें।
  • एक बार खरीद की पुष्टि हो जाने के बाद, कैशकरो आपके खाते में कैशबैक पुरस्कार जमा कर देगा।
  • आप अपने कैशबैक पुरस्कार को विभिन्न भुगतान विधियों, जैसे बैंक हस्तांतरण, पेटीएम, या अमेज़न पे के माध्यम से भुना सकते हैं।

कैशकरो एक वैध वेबसाइट है जो उपयोगकर्ताओं को कैशबैक पुरस्कार प्रदान करने के लिए Amazon, Flipkart, Myntra जैसी लोकप्रिय ई-कॉमर्स वेबसाइटों के साथ साझेदारी करती है।

#10. Mall91 App

Mall91 एक “Sabse Jyada Paisa Dene Wala” सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म है जो उपयोगकर्ताओं को भारत में ऑनलाइन उत्पादों को खरीदने और बेचने की अनुमति देता है। आप अपने दोस्तों को रेफर करके प्रत्येक दिन ₹500 तक कमा सकते हैं। यहां बताया गया है कि आप Mall91 का उपयोग कैसे कर सकते हैं:

  • Mall91 ऐप को Google Play Store या ऐप स्टोर से डाउनलोड करें।
  • अपना मोबाइल नंबर और अन्य आवश्यक विवरण प्रदान करके एक नए खाते के लिए साइन अप करें।
  • एक बार जब आप साइन अप कर लेते हैं, तो आप ऐप पर उपलब्ध विभिन्न श्रेणियों के उत्पादों के माध्यम से ब्राउज़ करना शुरू कर सकते हैं।
  • आप अपना ऑनलाइन स्टोर बनाने और अन्य उपयोगकर्ताओं को उत्पाद बेचना शुरू करने के लिए भी ऐप का उपयोग कर सकते हैं।
  • ऐप आपको अपने स्टोर को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए विभिन्न सुविधाएँ प्रदान करता है, जैसे लाइव स्ट्रीमिंग, चैट और सामाजिक साझाकरण।
  • जब आप बिक्री करते हैं, तो Mall91 आपकी कमाई से कमीशन काट लेगा।
  • रेफर एंड अर्न पर जाकर अपने दोस्तों को रेफर कर दिन के 400-500 रुपये तक कमा सकते हैं।

#11. CashBoss App

CashBoss एक मोबाइल ऐप है जो उपयोगकर्ताओं को विभिन्न कार्यों को पूरा करके मुफ्त मोबाइल रिचार्ज और पेटीएम कैश कमाने की अनुमति देता है, जैसे ऐप इंस्टॉल करना, सर्वेक्षणों में भाग लेना और दोस्तों को रेफर करना। यहां बताया गया है कि आप कैशबॉस का उपयोग कैसे कर सकते हैं:

  • कैशबॉस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें।
  • अपना मोबाइल नंबर और अन्य आवश्यक विवरण प्रदान करके एक नए खाते के लिए साइन अप करें।
  • एक बार जब आप साइन अप कर लेते हैं, तो आप ऐप पर उपलब्ध विभिन्न कार्यों को ब्राउज़ करना शुरू कर सकते हैं।
  • पुरस्कार अर्जित करने के लिए, निर्देशानुसार कार्यों को पूरा करें। कार्यों में ऐप डाउनलोड करना और इंस्टॉल करना, सर्वेक्षणों में भाग लेना, या दोस्तों को ऐप में शामिल होने के लिए रेफ़र करना शामिल हो सकता है।
  • एक बार जब आप एक कार्य पूरा कर लेते हैं, तो संबंधित पुरस्कार आपके खाते में जमा कर दिए जाएंगे।
  • आप अपने पुरस्कारों को मोबाइल रिचार्ज या पेटीएम कैश के लिए रिडीम कर सकते हैं।

#12. Google Pay App

Google Pay उपयोगकर्ताओं को कैशबैक और पुरस्कार अर्जित करने के विभिन्न तरीके प्रदान करता है। Google Pay से मुफ़्त पैसे कमाने के कुछ तरीके इस प्रकार हैं:

Google Pay रेफ़रल प्रोग्राम: आप Google Pay के लिए साइन अप करने के लिए अपने दोस्तों को आमंत्रित करके रेफ़रल बोनस कमा सकते हैं। जब वे आपके रेफ़रल कोड का उपयोग करके साइन अप करते हैं और अपना पहला लेन-देन करते हैं, तो आप और आपके मित्र दोनों को नकद इनाम मिलेगा।

Google Pay स्क्रैच कार्ड: Google Pay स्क्रैच कार्ड प्रदान करता है जो उपयोगकर्ता लेन-देन करके कमा सकते हैं, जैसे कि बिलों का भुगतान करना या अपने मोबाइल को रिचार्ज करना। स्क्रैच कार्ड के पुरस्कार अलग-अलग हो सकते हैं और आपको कैशबैक या अन्य पुरस्कार मिल सकते हैं।

Google Pay ऑफ़र: Google Pay ऐप का उपयोग करके किए गए भुगतान पर विभिन्न ऑफ़र और सौदे भी प्रदान करता है। पैसे बचाने और कैशबैक कमाने के लिए यूजर्स इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

व्यवसाय के लिए Google Pay: यदि आप कोई व्यवसाय चलाते हैं, तो आप ग्राहकों से भुगतान स्वीकार करने के लिए Google Pay for Business का उपयोग कर सकते हैं। इससे आपको अपना ग्राहक आधार बढ़ाने और अधिक पैसा कमाने में मदद मिल सकती है।

Google Pay मर्चेंट ऑफ़र: Google Pay अपने प्लेटफॉर्म का उपयोग करने वाले व्यापारियों को विभिन्न सौदे और छूट भी प्रदान करता है। पैसे बचाने और अपना मुनाफा बढ़ाने के लिए आप इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

#13. Amazon App

Amazon pay 2023 का सबसे ज्यादा कैशबैक देने वाला एप है इसलिए आप जब भी रिचार्ज करें, किसी को मनी सेंड करें, इत्यादि काम करें तो आप Amazon pay का इस्तेमाल करें जिससे आप Free Me Paisa कैशबैक के रूप में मिल जाते हैं। Amazon pay का इस्तेमाल करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फोलो करें-

  • Google Play Store खोलें (यदि आप Android डिवाइस का उपयोग कर रहे हैं) या ऐप स्टोर (यदि आप iPhone का उपयोग कर रहे हैं)।
  • सर्च बार में “Amazon Pay” खोजें।
  • खोज परिणामों से Amazon Pay ऐप चुनें।
  • अपने डिवाइस पर ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए “इंस्टॉल करें” बटन पर क्लिक करें।
  • ऐप इंस्टॉल हो जाने के बाद, इसे खोलें और अपने अमेज़न खाते में लॉग इन करें।

#14. Instagram App

Instagram एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जो यूजर्स को अपने फॉलोअर्स के साथ फोटो, वीडियो और स्टोरीज शेयर करने की सुविधा देता है। इसे 2010 में लॉन्च किया गया था और यह 1 बिलियन से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं के साथ सबसे लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में से एक बन गया है।

इस प्लेटफार्म पर आप अपने द्वारा बनाई गए memes, funny वीडियो, फोटो शेयर कर सकते हैं और जब आपके अच्छे खासे फोलोवर्स हो जाते हैं तो आप ब्रांड कोलेबरेशन करके अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। उदाहरण के लिए Virat kohli अपनी एक पोस्ट से 8-10 करोड़ रूपये कमाते हैं।

Instagram से पैसे कमाने के तरीके:-

#15. Frizza App

Frizza एक मोबाइल एप्लिकेशन है जो उपयोगकर्ताओं को विभिन्न कार्यों को पूरा करके कैशबैक और पुरस्कार अर्जित करने की अनुमति देता है। ऐप मुख्य रूप से भारतीय बाजार पर ध्यान केंद्रित करता है और पैसे कमाने के विभिन्न तरीकों की पेशकश करता है, जैसे अन्य ऐप डाउनलोड करना और उपयोग करना, सर्वेक्षण पूरा करना, वीडियो देखना और दोस्तों को रेफ़र करना।

उपयोगकर्ता पेटीएम कैश, उपहार कार्ड और मोबाइल रिचार्ज सहित विभिन्न विकल्पों के लिए अपने पुरस्कारों को रिडीम कर सकते हैं। ऐप एक रेफरल प्रोग्राम भी प्रदान करता है जहां उपयोगकर्ता अपने दोस्तों को ऐप में शामिल होने के लिए आमंत्रित करके अतिरिक्त पुरस्कार अर्जित कर सकते हैं। जब भी आपके ₹30 हो जाते हैं आप इनके अपने पेटीएम में डाल सकते हैं।

Frizza एप डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फोलो करें-

  • अपने Android डिवाइस पर Google Play Store खोलें।
  • सर्च बार में, “Frizza” टाइप करें और एंटर दबाएं।
  • खोज परिणामों से Frizza ऐप चुनें।
  • अपने डिवाइस पर ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए “इंस्टॉल करें” बटन पर क्लिक करें।
  • ऐप इंस्टॉल हो जाने के बाद, इसे खोलें और पुरस्कार अर्जित करना शुरू करने के लिए एक खाता बनाएं।

FAQs – अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

सबसे ज्यादा कौन सा ऐप पैसा देता है?

इस पोस्ट में बताये गये सभी App सबसे ज्यादा पैसे देने वाले ऐप है

भारत में नंबर 1 पैसा कमाने वाला ऐप कौन सा है?

इसके लिए पेटीएम, कैशकरो, अमेजन आदि का यूज कर सकते है जो भारत के 1 वन पैसा कमाने वाले ऐप है

कौन सा ऐप असली पैसे देता है?

अगर आप इस पोस्ट में बताये सभी ऐप का यूज करते है तो असली पैसे कमा सकते है क्योकि यह असली पैसे देने वाला ऐप है

कैश ऐप पर तुरंत पैसे कैसे मिलते हैं?

जब आप कैश ऐप पर एकाउंट बनाते है, कोई पेमेंट करते है या ऐप को रेफर करते है तो आपको तुरंत पैसे मिलते है

निष्कर्ष – सबसे ज्यादा पैसे देने वाला ऐप

तो दोस्तों कैसा लगा आपको हमारा यह आर्टिकल, उम्मीद है हमारे द्वारा इस आर्टिकल में दी गई जानकारी आपको पसंद आई होगी इस आर्टिकल के जरिए हमने जाना कि “Sabse Jyada Paisa Dene Wala App” कौन-कौन से हैं और उनसे पैसे कैसे कमाएं? 

अगर आपको इस आर्टिकल में कोई डाउट हो,कोई क्वेरी हो, या कोई त्रुटि महसूस हो तो आप आर्टिकल के नीचे अपना कमेंट कर सकते हैं, हम आपके कमेंट का शीघ्रताशीघ्र उत्तर देने का प्रयास करेंगे।

अगर आपको हमारा यह आर्टिकल Sabse Jyada Paise Dene Wala App पसंद आया है, तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें ताकि वे भी पैसे कमा सके ।

धन्यवाद, 

जय हिंद, जय भारत।

रिलेटे पोस्ट जरूर पढ़े

Hello दोस्तों, मेरा नाम मनोज कुमार है और आपका हमारे ब्लॉग manojkideas.com पर स्वागत है मुझे Blogging में दो सालो का अनुभव, इंटरनेट की अच्छी जानकारी है इस ब्लॉग पर हमने Make Money, Blogging और Technology की सबसे ज्यादा जानकारी शेयर करते है जोकि यह मेरे प्रयोग किये गये तरीके होते है जो मैं सीखता हूँ वही 100% रियल सिखाता हूँ।

Leave a Comment