Easycash क्या है? Easycash App से पैसे कैसे कमाए आसान तरीका

आप सभी लोग जानते हैं कि जैसे हमारा देश डिजिटल दुनिया में प्रवेश कर रहा है। जैसे-जैसे इंडिया Digital होता जा रहा है वैसे वैसे कमाई करने के साधन भी डिजिटल होते जा रहे है। आजकल तो Online कमाई करने का Trend जोरों पर चल रहा है। इसीलिए मार्केट में हर रोज कमाई करने के नए-नए App आ रहे हैं।

कुछ ऐसा ही एक App Easycash भी है। इस App के जरिए आप शानदार online कमाई कर सकते हैं यह एक New Earning app है इस App की सहायता से आप घर बैठे 500 से ₹100 प्रतिदिन कमा सकते हैं और सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस Application में आपको कोई भी इन्वेस्टमेंट करने की जरूरत नहीं है।

इस App में आपकी जितनी भी कमाई होती है आप उसको आसानी से Paytm के जरिए Withdraw भी कर सकते हैं। अब आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि हम Easycash earning app से पैसे कैसे कमा सकते हैं और यह Application कैसे काम करता है?

तो आपको परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि आपके इन सभी सवालों के जवाब हम आपको हमारे इस लेख के माध्यम से देने वाले हैं। तो चलिए अब समय के महत्व को ध्यान में रखते हुए शुरू करते हैं हमारा यह लेख और जानते हैं कि Easy Cash Earning App से पैसे कैसे कमाए जाते हैं।

Easycash App क्या है

आप सभी लोग जानते हैं कि आज घर के खर्चे से पैसे बचाना एक बहुत ही बड़ी बात हो गई है खर्चे ही इतने हैं कि पैसा बचने की तो दूर की बात है गुजारा करना ही एक मुश्किल Task बनता जा रहा है। नौकरी की कमी होने के कारण आजकल लोग घर पर ही काम करना पसंद कर रहे है।

Easycash App Se Paise Kaise Kamaye

ऐसे में सभी को यह तलाश रहती है कि बस घर पर बैठे कुछ काम मिल जाए। आज हम Easy Cash Earning App के बारे में आपको बताने वाले हैं यह एक ऐसी Mobile Application है जिसको आप अपने फोन में इस्तेमाल कर सकते हैं और इससे पैसे कमा सकते है।

जैसे कि हमने आपको अभी बताया कि Easycash Application की सहायता से आप घर बैठे ₹500 से ₹1000 प्रतिदिन कमा सकते हैं। बस इसके लिए आपको थोड़ा सा एफर्ट देना होगा और इस App को गूगल प्ले स्टोर या एप स्टोर से जाकर Download करना होगा।

अगर आप इस Application को Download करते हैं तब भी आपको पैसे मिलते हैं। इस Application के अंदर भी बहुत सारी Application है जैसे जैसे आप उनको Download करेंगे, वैसे वैसे आपको पैसे दिए जाएंगे और आप उन पैसों को Paytm में Transfer कर सकते हैं।

Easycash App Details

अगर इस ऐप की सिक्योरिटी, फीचर और रेटिंग की बात करें तो इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर 5 में से 4.1 की रेटिंग प्राप्त है और इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने पर आपका फोन बिलकुल Safe रहता है क्योंकि यह एक Play Store वेरिफाइड ऐप है।

App NameEasy Cash
Download Play Store 
Rating4.1/5
Earning ₹ 500 से ₹ 1000 
Bonus Sign In

दोस्तों ऐसा भी नहीं है कि आप सिर्फ Easycash App Download करके ही पैसे कमा सकते हैं। इसके अलावा और भी ऐसे तरीके हैं जिनके माध्यम से आप इस Application के द्वारा पैसे कमा सकते हैं। जैसे कि Refer and Earn इसमें आपको प्रति रेफरल के हिसाब से पैसे मिलते हैं।

जैसे कि अगर आप इस Application को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर देते हैं, तब भी यह Application आपको पैसे देता है। इसकी पूरी जानकारी हम आपको आगे बताएंगे।

इस Application का इस्तेमाल करना भी बेहद आसान है। इसे एक 9th Standard का स्टूडेंट भी इस Application का इस्तेमाल कर सकता है और घर बैठे अच्छी खासी कमाई कर सकता है।

Easycash App Download कैसे करें

अगर आप EasyCash online Earning app की मदद से अच्छा खासा पैसा कमाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले Easycash Application को Download करना होगा। अब आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि इस Application को Download कैसे किया जाता है।

तो इस Application को Download करने के 2 तरीके है जो कि नीचे दिए गए है। नीचे दिए गए कुछ आसान स्टेप्स को फॉलो करके आप Easycash App Download कर सकते है।

Step 1) सबसे पहले आप अपने मोबाइल फोन का को ओपन करके इसमें गूगल प्ले स्टोर ओपन कर लीजिए।

Step 2) अगर आप एक आईओएस यूजर है तो फिर आप App स्टोर को ओपन करें।

Step 3) Play Store को ओपन करने के बाद आप इसमें सबसे पहले सर्च के ऑप्शन पर क्लिक करें।

 Step 4) अब वहां पर आपको सिंपली Easycash App टाइप करके एंटर कर देना है।

Step 5) इसके बाद सबसे पहले नंबर पर आने वाली App को अपने फोन में डाउनलोड करके इंस्टॉल कर लेना है।

Easycash App Se Paise Kaise Kamaye

इसके अलावा अगर आप इस App को बिल्कुल आसान तरीके से Download करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक से आप इस Application को आसानी से Download कर सकते हैं और इसके बाद इसको अपने मोबाइल फोन में इंस्टॉल करके अनलिमिटेड पैसा कमा सकते हैं।

Easycash App में अपना Account कैसे बनाएं 

Easycash में अपना अकाउंट बनाकर पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको इस Application को ओपन करना है। आपको बता दें कि इस Application का यूजर इंटरफेस बेहदआसान है। आपको इस App में Account बनाते समय बिल्कुल भी दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा।

  • इस Application को ओपन करने के बाद सबसे पहले आपको लैंग्वेज या भाषा सिलेक्ट करनी होगी।
  • इसके बाद आपको दो तीन बार Next के ऑप्शन पर क्लिक करना।
  • इसके बाद आपको Login with email और Login with google का ऑप्शन मिलेगा।
  • आपको जिससे अच्छा लगे आप उससे login कर सकते हैं। इसके बाद तुरंत आपका इस Application में रजिस्ट्रेशन सक्सेसफुल हो जाता है।
  • आपके इस Application में लॉगिन हो जाने के बाद आपके पास अनलिमिटेड पैसा कमाने के बहुत सारे ऑप्शन आ जाते हैं।
  • इसके अलावा जैसे ही आपका Easycash में Account बन जाता है आपको Sign up Bonus मिलता है।

Easy Cash Earn 20 Rupees Sign Up Bonus

अगर आप इस Application में अपना Account बना लेते हैं या इस Application में Sign up कर लेते हैं तो फिर आपके वॉलेट में ₹20  साइनअप बोनस के तौर पर तुरंत डाल दिए जाते है। 

आप चाहे तो इन ₹20 को Paytm के द्वारा अपने Account में भी Transfer कर सकते हैं। इस तरह से दोस्तों आपको इस Application में साइन अप करने पर भी ₹20 मिलते हैं।

EasyCash App Se Paise Kaise Kamaye

क्या आपको पता है कि Easycash App Se Paise Kaise Kamaye या Easycash ऐप से पैसे कमाने का तरीका अगर नहीं, तो हम आपको बताना चाहते हैं कि आप इस Application के माध्यम से आप एक या दो तरीके से नहीं बल्कि 3 तरीके से पैसे कमा सकते हैं। 

आप इस Application के माध्यम से अनलिमिटेड कमाई कर सकते है। हमने आपको ऊपर बताया कि कैसे आपको इस Application में साइन अप करते ही ₹20 मिलते हैं। इसके अलावा इसमें Refer and Earn प्रोग्राम और डेली लॉगइन भी है। 

जिसकी सहायता से आप इस Application के द्वारा अनलिमिटेड कमाई कर पाओगे। इस Application से पैसे कमाना बेहद आसान है इतना ही नहीं दोस्तों इस Application में आपको Daily task मिलते हैं जिनको पूरा करके आप पैसे कमा सकते हैं। इन टास्क में आपको कुछ Application Download करने होते हैं।

जैसे ही आप उन Application को Download करके साइन अप करते हो वैसे ही आपके Easycash के वॉलेट में पैसे डाल दिए जाते हैं फिर आप चाहे तो उस पैसे को अपने Paytm या बैंक अकाउंट में भी Transfer कर सकते हैं।

Refer And Earn से पैसे कमाए

आप सभी को बताना चाहता हूं कि अगर आप Easycash Application को अपने एक दोस्त या ग्रुप को रेफर करते हैं तो फिर आप ₹20 आसानी से कमा सकते हो। Refer and Earn के लिए आपको सिर्फ 3 स्टेप को फॉलो करना होगा जो कि इस प्रकार है।

  • जिसमें पहला स्टेप यह है कि अपने दोस्त को  आपके रेफरल कोड से EasyCash   Application को Download करने को कहें।
  • इसके बाद दूसरे स्टेप में आपके दोस्त को इस Application में साइन अप करना होगा।
  • इसके बाद तीसरे स्टेप में Sign Up करने के बाद जब आपका दोस्त इस Application के   5 ऑफर को कंप्लीट कर लेता है फिर आपको ₹20 मिलते हैं।
  • आप अपनी कमाई के ₹20 को Paytm के द्वारा अपने Account में Transfer कर सकते हैं।

Daily Signin करके पैसे कमाए

अगर आप Refer and Earn के अलावा भी पैसे कमाना चाहते है तो यहां पर Daily Sign in का भी ऑप्शन है जिसमें अगर आप इस Application में रोज Sign in करते हैं तो फिर आपको ₹1 मिलता है। 

अगर आप इस Application को रोजाना इस्तेमाल करते हैं तो फिर आप रोजाना Sign in के द्वारा ही ₹30 कमा लोगे। अगर आप अपने कमाए हुए पैसे को पेटीएम में ट्रांसफर करना चाहते हैं तो आप इनको आसानी से कर सकते हैं।

Daily Task पूरा करके पैसे कमाए

इसके अलावा आप Easycash Application के द्वारा Task पूरा करके भी कमाई कर सकते हैं और यह ऐसा तरीका है जिससे अनलिमिटेड कमाई की जा सकती है क्योंकि इसमें बहुत सारे Task अवेलेबल होते हैं Task को पूरा करने के लिए इस Application के अंदर ही कुछ Application होती है। जिनको आपको Download करना होता है।

इसके अलावा वहां पर कुछ कंडीशन भी होती हैं आप उन कंडीशन को ध्यान में रखते हुए ही Application को Download करें तभी जाकर आपकी कमाई होगी यहां पर कुछ ऐसे Application भी हैं जिनको Download करने पर Easycash ₹200 तक भी देता है।

अगर आप रोजाना ऐसे पांच Application भी Download कर लेते हैं तो फिर आप एक दिन में ही ₹1000 कमा लोगे और उनको अपने Paytm में Transfer कर लोगे चलिए। अब हम आपको बताते हैं कि कैसे आपकी कमाई की धनराशि को आप अपने Paytm Account में Transfer कर सकते हैं।

Easy Cash App से जीते हुए पैसे कैसे निकालें

इसके लिए सबसे पहले हम आपको बताना चाहते हैं कि इस Easycash Application के द्वारा मिनिमम विड्रोबल Amount ₹2 का है। तो वही अधिकतम Amount ₹500 है यानी कि आप इस Application से दिन में कम से कम ₹2 निकाल सकते हैं तो वहीं अधिकतम ₹500 तक भी निकाल सकते हैं।

तो चलिए सबसे पहले जान लेते है कि Easycash App से Money Withdrawal कैसे करते है।

  • इस Application में Withdraw करने के लिए एक अलग ऑप्शन मिलता है आप उस ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • उसके बाद Paytm के ऑप्शन को सिलेक्ट कर ले।
  • Paytm के ऑप्शन को सिलेक्ट करने के बाद आपको अपना Paytm नंबर दर्ज करना होगा।
  • अपना Paytm नंबर दर्ज करने के बाद Proceed के ऑप्शन पर क्लिक कर दें।
  • इसके बाद आपका पैसा आपके Paytm Account में Transfer कर दिया जाता है।

तो इस प्रकार से आप बहुत ही आसानी से कुछ आसान स्टेप्स को फॉलो करके इस Application में जीते हुए पैसों को अपने Paytm Wallet या Bank Account में निकाल सकते हैं।

अंतिम कुछ शब्द

आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आपको Easycash ऐप क्या है और Easycash ऐप से पैसे कैसे कमाए के बारे में बताया है। साथ ही हमने यहां पर Easycash ऐप से कमाई के अलग अलग तरीकों के बारे में विस्तार से जानकारी दी है आशा करते है आपको यह पोस्ट पढ़कर Easycash ऐप से संबंधित सारी जानकारी मिल गई होगी।

अगर आप एक स्टूडेंट, हाउस वाइफ या वर्क फ्रॉम होम करने वाले पर्सन है तो आपको इन Money Earning ऐप से बहुत फायदा हो सकता है। आप इन ऐप्स की मदद से अपना जेब खर्च बहुत ही आसानी से निकाल सकते है इसके अलावा Refer And Earn Program से पैसे भी कमा सकते है।

आपको आज की यह पोस्ट कैसे लगी अगर पसंद आई है तो इसे अपने दोस्तो और करीबी लोगों के साथ शेयर जरूर करें ताकि वह भी इस ऐप का लाभ उठा सकें। अगर आपको इससे संबंधित कोई और जानकारी प्राप्त करनी है तो नीचे दिए गए कॉमेंट बॉक्स में कॉमेंट के जरिए हम तक पहुंचा सकते है।

Hello दोस्तों, मेरा नाम मनोज कुमार है और आपका हमारे ब्लॉग manojkideas.com पर स्वागत है मुझे Blogging में दो सालो का अनुभव, इंटरनेट की अच्छी जानकारी है इस ब्लॉग पर हमने Make Money, Blogging और Technology की सबसे ज्यादा जानकारी शेयर करते है जोकि यह मेरे प्रयोग किये गये तरीके होते है जो मैं सीखता हूँ वही 100% रियल सिखाता हूँ।

Leave a Comment