AIO Games से पैसे कैसे कमाएं?

AIO Games से पैसे कैसे कमाएं?

आज कल ज़माना डिजिटल और टेक का है और ऐसे में गेमिंग के शौक़ीन लोगों के लिए यह समय बेहद ख़ास चल रहा है। हालांकि ऑनलाइन गेमिंग को देखते हुए यूजर की सुरक्षा सर्वप्रिय होनी चाहिए और AIO Games इसके पूरा ख्याल रखता है। AIO Games एक बेहतरीन मल्टी-गेमिंग एप है जहां आप रोज़ खेलकर रोज़ लाखों रुपए कमा सकते हैं।

अपना अकॉउंट स्थापित करने के बाद आप किसी गेम के कैश कांटेस्ट को चुनें और खेलना शुरू कर दें। कमाल की बात तो यह है कि यहां 1 रुपये में भी खेला जा सकता है। लूडो, कॉल ब्रेक और अन्य गेम्स भी सिर्फ 1 रुपये में भी उपलब्ध हैं।

AIO Games से पैसे कैसे कमाएं

यहां गेम्स के टूर्नामेंट्स (tournaments) भी होते हैं जो आपको अच्छी खासी धन राशि जितवाने के लिए सक्षम है। All In One यानी AIO Games पर कार्ड गेम्स, डाइस गेम्स और अन्य बाकी गेम्स भी मौजूद हैं तो यहां वाकई में हर खिलाड़ी के लिए कुछ न कुछ छिपा हुआ है।

Cricket गेम खेलकर पैसे कमाएं?

भारत में क्रिकेट को लेकर एक अलग ही जूनून हैं और इसका मज़ा देखते ही बनता है। अब जब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट और फ्रैंचाइज़ क्रिकेट बहुत ज़्यादा खेला जा रहा है तो ऐसे में AIO Games पर इसकी धूम मची हुई है।

Fantasy Cricket एक ऐसी गेम है जो क्रिकेट प्रेमियों के लिए real-time अनुभव लाती है और हर खिलाड़ी खेल से जुड़ा हुआ महसूस करता है। लाइव मुकाबले पर अपनी स्किल के हिसाब से टीम बनाना और हर परिस्थिति को मद्दे-नज़र रखते हुए आगे बढ़ना एक कला ही है और AIO Games पर आप इस कला के द्वारा बहुत सा पैसा भी जीत सकते हैं।

बस मुकाबले को चुनिए और कॅश कांटेस्ट में जाकर टीम बनायें और अपने प्रतिद्वंदी को भी हराएं। यहां बहुत से कांटेस्ट खिलाए जाते हैं जिनकी धन राशि अलग अलग होती है। किसी कांटेस्ट में आप एक ही प्रतिद्वंदी से भिड़ते हैं तो कहीं पर आप 10 लोगों से एक साथ कंपीट करते हैं। यह चुनाव खेलने वाले खिलाड़ी का होता है। बस आप AIO Games पर जाएं टीम बनाएं और लाखों कमाएं।

Ludo गेम खेलकर पैसे कमाएं?

लूडो एक ऐसा खेल है जिसे भारत में सभी ने कभी न कभी खेला होगा ही और यहां AIO Games एक बार फिर ला रहा है लूडो ताकि आप मनोरंजन के साथ पैसे भी कमा सकें। इस गेम का नाम है ब्रेनी लूडो और यह पूरी तरह से स्किल पर निर्भर करती है। इस गेम को आप 1 रुपये से भी खेल सकते हैं। यहां कुल मिलाकर 4 खिलाड़ी एक साथ खेलते हैं और अंत में 1 विजेता होता है।

यहां सभी को बराबर के अंक मिलते हैं और सभी के पास चाल चलने का एक सामान मौका होता है। तो AIO Games पर जाओ और लूडो खेलकर लाखों कमाओ वह भी रोज़।

Download Ludo

AIO Games app से पैसे कैसे निकाले या कैसे Withdraw करें?

गेमिंग एप्स तो बहुत साड़ी हैं लेकिन उनसे पैसे अपने बैंक अकॉउंट में डालना एक मुश्किल कार्य है। AIO Games app की एक और खूबी है कि KYC सही तरह से पूरा करने के बाद जीते हुए पैसे झट से आपके बैंक अकॉउंट में आजाएंगे। इस एप को बनाया ही इस प्रकार गया है कि Withdrawal money आसानी से आपके पास आ जाती है। कुछ ही स्टेप्स हैं और कुछ ही देर में सुरक्षित तरीके से आप अपनी जीती हुई राशि पर पाना हक़ जमा सकते हैं।

निष्कर्ष – AIO Games App से पैसे कैसे कमाएं

आपको बता दें कि AIO Games App एक लीगल एप है जहां आपको बहुत सी स्किल बेस्ड गेम्स मिल जाती हैं। यहां तक कि इसका User Interface भी कमाल का है और एक यूजर को इस पर खेलते हुए कोई तकलीफ नहीं आती। यह एक मल्टी-गेमिंग एप है जहां हर तरह की गेम्स खेल कर ऑनलाइन पैसा बनाया जा सकता है।

वहीं पैसा निकालना यहां खेलने से भी ज़्यादा आसान है और समय दर समय इस एप पर नई गेम्स आती रहती हैं तो असल मायनों में कमाई के ज़रिये बढ़ जाते हैं। और तो और नए यूजर को sign up करने के बाद 100 रुपये का बोनस भी मिलता है।

यह बोनस गेम्स खेलने के काम आता है और असल मायनों मैं मानें तो आपके खेलने से पहले ही एप का वॉलेट आपके लिए भर जाता है।

Hello दोस्तों, मेरा नाम मनोज कुमार है और आपका हमारे ब्लॉग manojkideas.com पर स्वागत है मुझे Blogging में दो सालो का अनुभव, इंटरनेट की अच्छी जानकारी है इस ब्लॉग पर हमने Make Money, Blogging और Technology की सबसे ज्यादा जानकारी शेयर करते है जोकि यह मेरे प्रयोग किये गये तरीके होते है जो मैं सीखता हूँ वही 100% रियल सिखाता हूँ।

Leave a Comment